When Salman Khan cried at retail because of Shilpa Shetty, after that this incident happened, you will be shocked to knowबॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी कि भाईजान सलमान खान जिस तरीके से अपने दोस्तों और कलाकारों की हर तरीके से मदद के लिए खड़े रहते हैं उसी तरीके से सलमान खान उस चीज का भी बेहद ख्याल रखते हैं जिसको वह पसंद करते हैं इसी क्रम में आज हम आपको सलमान खान से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें सलमान खान शिल्पा शेट्टी की एक हरकत पर जोर जोर से रोने लगते हैं! आपको विश्वास नहीं होता लेकिन इस बारे में खुद सलमान खान नहीं बताया था!

दरअसल डांस के रियलिटी शो नच बलिए सीजन 6 के जज शिल्पा शेट्टी टेरेंस लेविस और साजिद खान थे वहीं इस शो में सलमान खान बतौर गेस्ट के दो बचे थे तभी सलमान खान को शिल्पा को देखकर अपने टूटे हुए गिलास की याद आ गई थी ऐसे में सलमान खान ने बताया था कि 1 दिन जब हम पुणे साथ डिनर कर रहे थे तो इन्होंने गिलास लिया और इसे फेककर तोड़ दिया तब मैंने उनको कहा कि यह तुमने क्या किया?

उस समय शिल्पा बताने लगी थी कि उस समय सलमान खान ने रोना शुरू कर दिया था साथ ही सलमान खान ने उस समय शिल्पा को बताया कि यह मेरी नानी का दिया हुआ गिलास था यह मेरे पास केवल एक ही था और तुमने इसको तोड़ दिया मेरे पिताजी मुझे मा र देंगे! वही शिल्पा शेट्टी घबरा गई टूटे हुए गिलास को उठाने लग गई और शिल्पा भी रोने लग गई थी! तब अभिनेता सलमान खान एकदम से नार्मल हुए और हंसने लग गए जी हां सलमान खान शिल्पा शेट्टी के साथ मजाक कर रहे थे और मुस्कुराते हुए शिल्पा शेट्टी के सामने बोला कि जाफर दूसरा गिलास लेकर आओ!