When Sanjay Dutt got intoxicated in Sridevi’s room and started doing dirty things after that:बात उस समय की है जब बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और श्रीदेवी (Shree Devi) की फिल्म गुमराह वर्ष 2013 में में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आज 28 साल हो चुके हैं. बता दें कि इस फिल्म को यश जौहर (Yash Johar) ने प्रोड्यूस किया था और इसका डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) द्वारा किया गया था. बता दें कि इस फिल्म में बतौर कलाकार संजय दत्त और श्रीदेवी के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher), सोनी राजदान और राहुल रॉय लीड रोल में नजर आए थे.

बता दें कि इस फिल्म के लिए जब श्रीदेवी को महेश भट्ट ने ऑफर दिया तो वह संजय दत्त का नाम सुनते ही परेशान हो गई थी. वह संजय दत्त के साथ साथ काम नहीं करना चाहती थी.

गौरतलब है कि श्रीदेवी की संजय दत्त के साथ काम करने की एक बहुत बड़ी वजह थी उन दोनों के बीच एक हा दसा हुआ था जिसने श्री देव को पूरी तरह से हिला कर रख दिया था. आपको बता दें कि, 80 के दशक में श्रीदेवी इंडस्‍ट्री की नंबर वन एक्‍ट्रेसेस हुआ करती थी. इसी दौरान संजय का करियर भी शुरू हुआ था. इस दौरान इन दोनों के बीच 1983 में एक ऐसी घट ना घटी, जिसने श्रीदेवी को हिलाकर रख दिया.

उस समय की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग के दौरान यह घट ना घ टित हुई थी. श्रीदेवी और जितेंद्र इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे थे. वही संजय दत्त श्रीदेवी के काफी पहले से बड़े फैन हुआ करते थे. उस समय इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जा रही थी संजय को उनके एक दोस्त ने बताया कि श्रीदेवी की शूटिंग चल रही है और इस दौरान संजय ने मन बनाया कि वे श्रीदेवी से मिलने जाएंगे.

जब श्रीदेवी से मिलने गए तो वह पूरी तरह से नशे में धुत थे उन्हें जरा भी होश नहीं था. उस समय उनकी आंखें लाल थी और उन्हें सीट पर कहीं भी जब श्रीदेवी नजर नहीं आई तो वह श्रीदेवी के कमरे में पहुंच गए और जैसे ही वो एक्ट्रेस के कमरे में पहुंचे श्रीदेवी उन्हें देखकर डर गई और कां पने लगी.

पूरी तरह से नशे में धुत होने की वजह से संजय दत्त की आंखें पूरी तरह से लाल हो गई थी. यह देखकर श्रीदेवी जोर जोर से चिल्लाने लगी और संजय दत्त को किसी तरह से वहां से निकाला गया. एक इंटरव्यू को देते समय संजय दत्त ने इस घट ना के बारे में बताया था कि, मैं वहां गया जरूर था लेकिन मैंने वहां क्या किया मुझे इस बारे में कुछ याद नहीं. श्रीदेवी उस समय अपनी शर्तों पर काम करती थी. इसलिए उन्होंने अपने आप से समझौता कर लिया था कि वह कभी भी संजय दत्त के साथ काम नहीं करेंगी.