इन दिनों सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर अपनी गलत हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसकी असली बजा आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएंगे जहां उनकी एक गलती की वजह से पूरा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री उनके खिलाफ हो गया. और जिसके चलते वह पूरी तरह से परेशान हो गई.

इस कारण हुई टोल की शिकार

इन दिनों भारत के सिनेमाघरों पर द कश्मीर फाइल एक अलग ही तहलका मचा रहा है. जहां लोग इसकी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. किसी फिल्म की वजह से बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर रोल होती हुई नजर आ रही है. अगर हम इस दिल की बात करें जो कि 11 मार्च को रिलीज हुई थी, और अब तक इस फिल्म में 60 करोड़ की कमाई कर चुकी है. बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 2022 की सुपरहिट फिल्म द कश्मीर फाइल के डायरेक्टर को ही इस फिल्म के कुछ बुरा भला कह दिया फिल्म को गलत साबित करने के कारण वो इन दिनों ट्रोल होते हुए नजर आ रही है.

ऐसा बोल दी स्वरा भास्कर ने फिल्म के बारे में.

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इस समय सोशल मीडिया के सुर्खियों पर बनी हुई है. जिसकी वजह यह बताई जा रही है कि हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की सीन द कश्मीर फाइल पर निशाना साधते हुए उन्होंने एक ट्वीट किया था. जिसमें स्वरा भास्कर ने लिखा था कि अगर आप चाहते हैं कि कोई आपको बधाई दे वह भी आपके प्रयास के लिए तो आपको अपने पहले 5 साल के सिर पर बैठकर कचरा नहीं फैलाना चाहिए था. हालांकि स्वरा भास्कर का यह पोस्ट से इस फिल्म का कोई लेना देना नहीं है. लेकिन इसके बावजूद भी वह ट्रोल की शिकार हो गई. बता दें की स्वर भास्कर अक्सर अपनी इन्ही हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

By Admin