जैसा कि आप सब लोगों को मालूम है कि एशिया कप इस समय चल रहा है और एशिया कप 2022 के तहत खेले जा रहे super4 के एक महत्वपूर्ण मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली अपना आपा खो बैठे हैं वहीं अफगानिस्तान के द्वारा दिए गए महज 130 रन का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम के पसीने भी छूट गए!

ऐसे में 19वें ओवर में जब आसिफ अली का विकेट गिर गया तो इससे कितना ज्यादा निराश वह दिखाई दिए कि उन्होंने विकेट लेने वाले अफगानी गेंदबाज फरीद अहमद पर बल्ला उठाकर मा रने की कोशिश तक कर दी! ऐसे में दोनों के बीच हुई गर्मा गर्मी के चलते माहौल बिगड़ता हुआ दिखाई दिया और अंपायर ने बीच में आकर बचाव कर पूरे मामले को संभाल लिया!

दरअसल इस मैच में कुछ ऐसा हो गया कि पाकिस्तान को आखिरी दौर में जीत के लिए 21 रनों की आवश्यकता थी और दूसरी गेंद पर हरीश रोउफ शून्य पर आउट हो गए थे और इसके बाद आसिफ अली पर बड़ी जिम्मेदारी भी आ गई थी उन्होंने ओवर की चौथी गेंद पर एक बड़ा छक्का भी जड़ा था!

लेकिन अगली ही गेंद पर वह करीम जन्नत के हाथों लपके गए यानी कि उनका विकेट गिरा आसिफ अली अफगानी काफी ज्यादा नाराज हो गई पहले तो उन्होंने बल्ले से फरीद को मा रने की कोशिश की और उसके बाद उनको धक्का दे दिया! अब इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आ रहा है जो कि इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है!

https://twitter.com/GemsOfCricket/status/1567565537412288512

वायरल हो रहे इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही यह देखते ही देखते ट्रेंडिंग में आ गया और यहां तक कि कॉमेंटेटर ने भी आसिफ अली के इस रवैया की काफी निंदा की है और यह भी कहा जा रहा है कि आउट होने के बाद आसिफ अली को पवेलियन की ओर चुपचाप चला जाना चाहिए था ऐसे गेंदबाज के रास्ते में आना अच्छी बात नहीं है!

You missed