छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आने के बाद से ही उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। कभी कैंडी ड्रेस, कभी फूलों की ड्रेस, कभी दो पैंट या दो पैंट ही उनके फैशन को समझ सकते हैं. कई बार अपनी ड्रेस को लेकर उर्फी का मजाक भी उड़ाया गया है. हालांकि अब लगता है कि उर्फी जावेद इन बातों से परेशान नहीं हैं.

https://www.instagram.com/p/CcwffyFABLu/

आज हम उनके फैशन की नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ की बात करने जा रहे हैं। उर्फी जावेद बहुत ही कम उम्र में स्लट शेम का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनकी फोटो किसी ने पोर्न साइट पर अपलोड की थी और उस वक्त उनकी उम्र महज 15 साल थी.

https://www.instagram.com/p/CcOwoISA6uX/

कपल ऑफ थिंग्स उर्फ ​​जावेद ने अपने चैनल पर आरजे अनमोल और अमृता राव के साथ बात करते हुए कहा, “मैं लखनऊ में थी और मैं 15 साल का थी और मैंने ऑफ-शोल्डर टॉप पहना हुआ था। हमने लखनऊ में उस तरह के कपड़े नहीं पहने थे, इसलिए हमने काट कर अपना बना लिया। मैंने उस तस्वीर को फेसबुक पर अपलोड किया और किसी ने इसे पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया।

https://www.instagram.com/p/CcT_qfugsCv/

 

उर्फी जावेद ने कहा, “यह एक ट्यूब टॉप था जिसमें कुछ भी खराब नहीं था। लोगों ने मुझे सच में शर्मिंदा किया। सारा शहर, पूरा कस्बा, मेरा परिवार, सब कुछ वैसा ही था जैसा तुमने पहना था, यह सब तुम्हारी गलती थी। एक तो वह लड़की है जिसे आप देखते हैं और फिर आपने इसे फेसबुक पर अपलोड करने की हिम्मत कैसे की।

https://www.instagram.com/p/Cb1bVrKgi5G/

 

उर्फी जावेद ने माना कि उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि इस मामले को कैसे हैंडल किया जाए। जब आरजे अनमोल और अमृता राव ने उर्फी से पूछा कि उन्होंने इस मामले को कैसे संभाला, तो अभिनेत्री ने कहा, “आप जानते हैं कि जब आप मुसीबत में होते हैं तो आप कितने मजबूत होते हैं। मैंने मन में कई बार मरने के बारे में सोचा, लेकिन मरने की हिम्मत नहीं हुई। , तो मैं लड़ी

By Admin