बॉलीवुड इंडस्ट्री जो कि दूर से देखने पर काफी ज्यादा चकाचौंध वाली इंडस्ट्री लगती है और हर कोई इसकी ग्लैमर इस दुनिया का हिस्सा बनना भी चाहता है हालांकि लोग इंडस्ट्री के काले कारनामों के बारे में भी काफी कम जानते हैं और वह यह कहते हैं कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती वहीं बॉलीवुड का भी कुछ ऐसा ही हाल है! बॉलीवुड भी अपने सीने में कई सारे ऐसे ही खाली राज दबा कर बैठा हुआ है! वहीं बॉलीवुड टीवी जगत की कई सारे ऐसे सितारे हैं जो कि गैरकानूनी कामों के चलते पूरे फर्स्ट चुके हैं वही इन्हीं कामों की वजह से इन सितारों की जमाने भर में काफी बेज्जती भी हुई है! तो आइये जान लेते है उनके बारे में-

संजय दत्त

संजय दत्त भी कुछ ऐसे ही कारनामों में फंसे हुए हैं साल 1993 की बात है जब संजय दत्त को हिरासत में लिया गया था और ऐसा भी माना जाता था कि संजय दत्त की दोस्ती अंडरवर्ल्ड के लोगों से वहीं इस मामले की वजह से संजय दत्त को जेल की हवा खानी पड़ी!

श्वेता बसु प्रसाद

प्रोस्टिट्यूशन के चलते श्वेता बसु प्रसाद जेल जा चुकी है वहीं साल 2017 में अभिनेत्री हुए होटल के रूम में रंगे हाथों पकड़ा गया था वहीं इस मामले के बाद से ही अभिनेत्री को सुधार गृह भेज दिया गया!

राज कुंद्रा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी जेल जा चुके हैं और यह मामला अभी हाल ही का है साल 2021 में इस मामले की वजह से उनकी काफी फजीहत भी हुई थी!

मंदाकिनी

राम तेरी गंगा मैली हो गई फिल्म सुपरहिट साबित हुई वह भी बदनामी झेल चुकी है और दाऊद इब्राहिम की कुछ तस्वीरें लीक होना तो ऐसा भी जाता है कि मंदाकिनी दाऊद इब्राहिम को डेट कर रही थी!

फरदीन खान

साल 2001 की बात है जब फरदीन खान को कोकीन खरीदते हुए पकड़ा गया था!

शक्ति कपूर

दरअसल शक्ति कपूर की इज्जत भी मिट्टी में मिल चुकी है साल 2005 की बात है एक टीवी रिपोर्टर को शक्ति कपूर ने कुछ अपशब्द कह दिए वहीं अभिनेता ने काम देने के बदले उस रिपोर्टर को कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था जिसके बाद से शक्ति कपूर की काफी आलोचना हुई थी!

शाइनी आहूजा

साल 2011 में अभिनेता पर उनकी नौकरानी के साथ रे प का मामला चला था और ऐसे में शाइनी आहूजा को 7 साल की सजा बीपी वहीं जेल से बाहर आने के बाद शाइनी आहूजा ने दोबारा फिल्मों में काम करने की कोशिश तो की है हालांकि उनकी यह कोशिश बेकार ही साबित हुई है!

विजय राज

साल 2005 में विजय राज को भी जेल की हवा खानी फिल्म दीवाने हुए पागल की शूटिंग के समय राज को अबू धाबी पुलिस पुलिस को उनके पास ड्र ग मिला था!