When Virat Kohli sang ‘Jo Vaada Kiya’… the fans went crazy,:इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली गाना गाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो यू-ट्यूब पर 29 फरवरी 2016 को अपलोड किया गया था। बांग्लादेश स्थित भारतीय उच्चायोग में आयोजित एक कार्यक्रम में जब एक सिंगर ने ‘जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा’ गाया तो विराट खुद को रोक नहीं सके और स्टेज पर आकर यह गाना गाने लगे।

ताजमहल फिल्म का यह गाना लता मंगेशकर और मोहम्मद रफी ने गाया है और यह विराट का फेवरेट बॉलिवुड सॉन्ग भी है। उस वक्त रिपोर्ट्स में विराट और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की खबरें भी चल रही थीं। इसलिए कहा गया था कि विराट ने अनुष्का को मनाने के लिए यह गाना गाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुआ था। युवराज सिंह ने यह वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था, जिसके बाद विराट ने युवी का शुक्रिया अदा भी किया था।

एक गायक के रूप में कोहली, Video

2016 का वीडियो ढाका में भारतीय उच्चायोग में आयोजित एक कार्यक्रम का है. भारतीय क्रिकेटर ने बांग्लादेशी गायिका फहमीदा नबी के साथ मंच साझा किया. भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप T20 के लिए बांग्लादेश में थी. वीडियो में विराट को मंच पर अपने गायन कौशल का प्रदर्शन करते देखा जा सकता है. क्लिप को फेसबुक पर म्यूजिक लेबल सारेगामा द्वारा शेयर किया गया था.

यह पहली बार नहीं है, जब विराट कोहली ने गाना गाया हो। एक इंटरव्यू में कोहली ने फिल्म विक्की डोनर का पानी का रंग गाना गाया था। फिलहाल विराट और अनुष्का कई बार एक साथ दिखे हैं। युवराज सिंह की शादी और फिर जहीर खान और सागरिका घाटके की सगाई में भी दोनों नजर आए थे। विराट ने इस साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी।