बॉलीवुड की बेबो और नवाब सैफ अली खान की शादी काफी चर्चा में रही थी ! दोनों की शादी 2012 में हुई थी ! इस कपल ने 4 साल रिलेशन  में रहने के बाद शादी करने का फैसला लिया ! बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपनी शादी से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था !

दोनों की शादी काफी चर्चित शादियों में से एक थी ! बता दें कि दोनों एक साथ कई फिल्में कर चुके थे ! उनकी कई फिल्में हिट भी हुई थी ! जिनमें से एलओसी कारगिल , ओमकारा और टशन शामिल है ! टशन फिल्म टशन के दौरान ही दोनों की आपस में दोस्ती हुई !

करीना ने दो बार शादी का प्रपोज़ल ठुकराया

यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई ! यह जोड़ी रिलेशनशिप में रहने के बाद 2012 में इन्होंने शादी कर ली ! लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले करीना कपूर खान ने सैफ अली खान की शादी के प्रपोजल को दो बार ठुकरा दिया था ! हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इसके बारे में जानकारी दी है ! कि आखिर क्यों उन्होंने ऐसा किया था !

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से पूछा गया ! कि क्या उन्होंने कभी सैफ अली खान के प्रपोजल को ठुकराया ! जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा “मुझे याद नहीं शायद दो या दो से ज्यादा बार हो सकता है” आगे एक्ट्रेस से प्रपोजल ठुकराने की वजह पूछी गई ! जिस पर एक्ट्रेस ने काफी चौका देने वाला जवाब दिया ! जिसे सुनकर वहां मजूद हर एक सदस्य के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई !

वजह सुन हर कोई हिल गया

करीना कपूर ने अपने बयान में कहा कि “फाइनली मैंने हां तो कही” इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा “मैं भी सैफ से प्यार करती थी” लेकिन उस वक्त शायद मुझे लगता था कि हमारे रिश्ते को थोड़े और समय की जरूरत है ! हमें एक दूसरे को और समझना चाहिए ! लेकिन मैं इस बात को लेकर श्योर थी की “मैं शादी सैफ अली खान से ही करूंगी”

जल्दी दोनों की शादी को 10 साल पूरे हो जाएंगे ! एक्ट्रेस ने शादी के 4 साल बाद अपने बड़े बेटे तैमूर को जन्म दिया ! इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेबी को भी जन्म दिया ! बता दें कि यह जोड़ी अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी इंजॉय कर रही है ! सोशल मीडिया पर भी इनके फैन हर एक तस्वीरों को काफी प्यार देते हैं! बात करें वर्क फ्रंट की तो करीना कपूर आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थी , सैफ अली खान ‘आदि पुरुष’ और ‘विक्रम वेधा’ में नजर आए !

 

You missed