Why Amitabh Bacchan’s darling Shweta Bachchan lives separately from her husband Nikhil Nanda? truth came out:बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि, वह अक्सर अभिषेक बच्चन और अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक के नाम से जाना जाता है. अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने सबसे ज्यादा दिनों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया है. यही नहीं बल्कि वह अभी भी पूरी तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

अमिताभ बच्चन के बच्चों की बात करें तो, अमिताभ बच्चन के बेटे यानी अभिषेक बच्चन भी अपने पिता की तरह इन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बना चुके हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन की बेटी यानी श्वेता बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर अपना प्रोफेशन अलग बनाई है. मालूम हो कि श्वेता बच्चन ने बहुत बड़े बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी कर ली थीं. तो वहीं अमिताभ बच्चन के बेटे यानी अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से शादी की है. वैसे तो शादी के बाद लड़की अपने ससुराल में ही अपना जीवन व्यतीत करती है, लेकिन अमिताभ बच्चन की बेटी इन दिनों अपने मायके में ही रह रही है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि अमिताभ बच्चन की बेटी यानी श्वेता बच्चन अपने पति को छोड़ अपने पिता यानी अमिताभ बच्चन के साथ मायके में अपना जीवन व्यतीत कर रही है. जिसके बाद श्वेता बच्चन पूरी तरह से मीडिया के नजर में आ गई और मीडिया वाले उन से अलग-अलग तरह के सवाल करने लगे. बात यहाँ तक फैलने लगी कि निखिल नंदा और अमिताभ बच्चन की बेटी यानी निखिल नंदा की पत्नी श्वेता बच्चन के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं है. लेकिन आपको बता दें कि उनके बीच रिश्ते बिल्कुल अच्छे हैं, श्वेता बच्चन अपनी किसी पर्सनल कारण की वजह से मायके में रह रही हैं.

आपको बताते चलें कि श्वेता बच्चन के पति यानी निखिल नंदा दिल्ली में रहते हैं. लेकिन श्वेता बच्चन को फैशन डिजाइनिंग से जुड़े एक कोर्स करना था, जिस वजह से वह दिल्ली छोड़ मुंबई आ गई. वह मुंबई में यह कोर्स करना चाहती थी, इसलिए वह अपने मायके आ गई. मालूम हो कि श्वेता बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत हैं, लेकिन उन्होंने अपना करियर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं बनाया.

You missed