Why did Dharmendra start telling Hema Malini? Make me talk to PM Modi now.:बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की रील और रियल लाइफ दोनों ही दिलचस्प रही है। दोनों ने सिनेमा के बाद राजनीति में हाथ आजमाया। धर्मेंद्र को राजनीति पसंद नहीं है और उन्होंने इससे किनारा कर लिया। लेकिन हेमा मालिनी सियासी अखाड़े में फंसी हुई हैं. वर्तमान में वह उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भाजपा के सांसद हैं।

हाल ही में हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री मोदी और धर्मेंद्र से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा शेयर किया. पीएम मोदी के साथ अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए, हेमा ने कहा, “वह (नरेंद्र मोदी) भारत के प्रधान मंत्री हैं, लेकिन जब आप उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखते हैं, तो इसका मतलब है कि जब आप आमने-सामने बात करते हैं तो ऐसा लगता है कि आप घर पर हैं। मैं अपने एक अच्छे दोस्त से बात कर रहा हूं, मैं अपने एक भाई से बात कर रहा हूं। मैं जब भी उनसे मिलने जाता हूं… मैं उनसे पूछता हूं, आप कैसे हैं? तो वह कहते हैं, ‘मैं वही हूं जैसा तुमने पिछली बार देखा था।’ वह बहुत ही साधारण व्यक्ति हैं।”

धर्मेंद्र ने किसके लिए कविता लिखी है?

मोदीस्टोरी डॉट इन को दिए इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया कि उनके पति और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी पीएम मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। वह कहती हैं, ”धरम जी मोदी जी के बहुत बड़े फैन हैं. वह कहते हैं कि वह (मोदी जी) एक फकीर आदमी हैं…” इस दौरान हेमा ने बताया कि धर्मेंद्र मोदी जी के लिए कई शेरो-शायरी भी लिख चुके हैं.

आपने फोन पर बात करने की जिद क्यों की?

इस बातचीत में हेमा मालिनी कहती हैं कि जब धर्मेंद्र ने मोदी जी के लिए लिखी शायरी के बारे में बताया तो मैंने कहा कि मुझे ये सब मत बताओ, खुद मोदी जी से शेयर करो और वो जो कहते हैं वो तुम सुन लो. हेमा कहती हैं, ‘जब मैंने उन्हें यह बताया तो उन्होंने मुझसे फोन पर मोदी जी से बात करने को कहा, फिर मैंने दोनों लोगों से फोन पर बात कराई। जिसके बाद धर्मेंद्र काफी खुश हुए।