बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) अलग हो चुके हैं। अब दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया था कि, “एक समय ऐसा था जब हम दोनों एक दुसरे को दिल दे बैठे थे, लेकिन हमने पहले शादी करने का फैसला ले लिया। हालाँकि अरबाज ने तब मुझे प्रपोज नहीं किया था लेकिन मेरी मर्जी के चलते यह शादी 12 दिसंबर 1998 को पहले क्रिश्चियन और फिर मुस्लिम तरीके से पूरी की गई। दो बार शादी करने के बाद भी ये कपल अपना रिश्ता जीवनभर नहीं निभा सका।

2015 के बाद इनके रिश्ते में प्यार की जगह तल्खियों ने ले ली। अरबाज खान का नाम विवादों में छाने लगा और मलाइका-अरबाज के बीच संबंध खराब होने लगे। फिर आख़िरकार साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। उनका बेटा अरहान मलाइका के पास रहता है। साल 2002 में दोनों के घर एक बेटे ने जन्म लिया जिसका नाम बाद में अरहान रखा गया।अब तलाक के बाद अरहान मलाइका के साथ रह रहा है।

अरबाज खान की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग रही है. उनकी शादी साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से हुयी थी। बॉलीवुड में मलाइका को ‘मुन्नी बदनाम’ के टैग से भी जाना जाता है।दोनों एक समय में बेहतरीन कपल रह चुके हैं लेकिन इनकी शादी इतने साल बाद आख़िरकार 2017 में टूट गई।इस शादी के टूटने पर फैन्स को काफी झटका भी लगा था।आज के इस पोस्ट में हम आपको अरबाज और मलाइका की लव स्टोरी और उसके दुखद अंत के बारे में बता रहे हैं जिससे आप शायद पहले से वाकिफ नहीं होंगे।

अरबाज और मलाइका की जोड़ी काफी पॉपुलर साबित हुयी लेकिन साल 2016 में मलाइका की जिंदगी में अर्जुन कपूर की एंट्री हुई और फिर दोनों के अफेयर्स की खबरें सुर्ख़ियों में बनी रहने लगीं।इन दोनों को अक्सर एकसाथ स्पॉट किया जाता था वहीँ अरबाज के भी नए अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही।आख़िरकार दोनों ने आपसी सहमती से साल 2017 में तलाक ले लिया।इसके बाद एक इंटरव्यू में अरबाज ने बताया कि वह सट्टेबाजी करने लग गये थे और 3 करोड़ रूपये हार गए थे।मलाइका को उनकी इस आदत से नफरत थी इसलिए यह उनकी दूरियां का कारण बन गया।