Gouri Khan Said About Religion

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बादशाह के नाम से जाने , जाने वाले शख्स शाहरुख खान को तो हम सब जानते ही हैं. जो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है जिन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर बॉलीवुड फिल्म दृष्टि में बड़ा नाम कमाया है. और आज इनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे पावरफुल अभिनेताओं में होती है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको चार पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ राज बताएंगे, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.

Gouri Khan Said About Religion

गौरी खान ने खोल दी शाहरुख की राज

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान आज बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्री में जिप्सी मुकाम को हासिल किया है उसके पीछे उनकी पत्नी का सबसे बड़ा हाथ है, जिनके बदौलत ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऊंचाई को छु पाए है. अगर हम गौरी खान और शाहरुख खान की बात शुरुआत से ही एक-दूसरे को बेहद करते थे, लेकिन समय के साथ-साथ हर रिश्ते में अनबन होना तो लाज़मी है. वैसा ही कुछ रुख खान और गौरी खान के के बीच में हुआ था. और उन दोनों के बुरे वक्त भी एक दूसरे के साथ शुरू हो गए थे.

Gouri Khan Said About Religion

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान द्वारा इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने एक बार शाहरुख खान को छोड़कर चली गई थी. इन सब बातों का खुलासा करण जौहर के शो कॉफी विद करण शो में किया था. जहां उन्होंने बताया कि शाहरुख खान के मुझे सिर्फ बिहेवियर के चलते वह काफी परेशान हो चुकी थी, जिसके चलते हैं उन्होंने शाहरुख खान को बीच में ही छोड़ दिया था. गौरी खान ने अभी बताया कि उन्होंने सोचा कि शादी करने जैसे कुछ भी तय करने के लिए वह काफी यंग है इसलिए उन्होंने एक छोटा सा ब्रेक लिया और उन्होंने शाहरुख खान को बहुत ही पोजेसिव बताते हुए उससे हैंडल न कर पाने के कारण उससे दूरी बना ली. इसके साथ ही गौरी खान ने यह भी बताया कि समय के लिए स्पेस बनाना चाहती थी और कुछ समय के लिए वह स्पेस में रहना चाहती थी इसीलिए उन्होंने थोड़ा सा ब्रेक लिया था लेकिन बाद में उन्होंने फिर शाहरुख खान के पास वापस आ गई थी.

जाने कुछ और भी

इसके साथ ही आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान की शादी 25 अक्टूबर साल 1998 को हुई थी. जिसके कुछ साल बाद उनके घर बेटे आर्यन खान का जन्म हुआ इसके बाद सुहाना खान और फिर उसके बाद अबराम खान का जन्म हुआ.

By Admin