बॉलीवुड इंडस्ट्री की ज्यादातर अभिनेत्रियों का एक ही सपना होता है कि उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिले। मंगलवार शाम को जियो ट्रेड सेंटर में 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया. हर बार की तरह इस बार भी कई शुरुआत आज लेकर आई थी. उन्हें यह पुरस्कार इसी साल मिलेगा लेकिन यह संभव नहीं है कि सभी को यह पुरस्कार मिले!

आपको बता दें कि इस बार फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन में रणवीर सिंह को फिल्म 83 के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला और फिल्म मिनी के लिए कृति को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, इन सबके अलावा एक्ट्रेस विक्की कौशल को फिल्म उधम सिंह भी मिली. जबकि सर्वश्रेष्ठ अभिनेता क्रिटिक्स का पुरस्कार विद्या बालन को फिल्म शेरनी के लिए दिया गया था!

आपको बता दें कि फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद कृति सेनन ने एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है!

कृति सेनन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि आज मैं रात को अकेली नहीं सो रही हूं, मेरा दिल भर आया है, आखिर काली औरत आ गई है, मेरे सपने को सच करने के लिए फिल्मफेयर का शुक्रिया! दीनू (मिमी फिल्म निर्माता दिनेश विजान) और लक्ष्मण (उटेकर) सर को धन्यवाद जिन्होंने मुझे यह खूबसूरत भूमिका दी और हमेशा मेरा समर्थन किया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू जिन्होंने इस फिल्म को खास बनाया और प्यारे दर्शक और मेरे प्रशंसक जिन्होंने ‘मिमी’ और मुझे इतना प्यार दिया। मम्मी, पापा और नूपुर… मैंने किया। आगे बड़े सपनों के लिए तैयार!