दुनिया की सबसे 'हॉट दादी' का दावा मैं शेन को डेट कर रही थी, शेन वार्न के साथ संबंध

दुनिया की सबसे ‘हॉट दादी’ का दावा मैं शेन को डेट कर रही थी, शेन वार्न के साथ संबंध: ऑस्ट्रेलिया ओनली फैन्स की सेलिब्रिटी जीना स्टीवर्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुद को ‘दुनिया की सबसे हॉट दादी’ बताती हैंथाइलैंड में वॉर्न के निधन से पहले तक रेगुलर उनके संपर्क में थीं . डेली स्टार के अनुसार स्टीवर्ट ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में मुझे नुकसान हुआ. दुनिया ने एक लीजेंड खोया और मैंने एक दोस्त और विश्वासपात्र खो दिया. ऐसा कभी सोचा नहीं था

दुनिया की सबसे 'हॉट दादी' का दावा मैं शेन को डेट कर रही थी, शेन वार्न के साथ संबंध
दुनिया की सबसे ‘हॉट दादी’ का दावा मैं शेन को डेट कर रही थी, शेन वार्न के साथ संबंध

दिल का दौरा पड़ने की वजह से 52 साल की उम्र में निधन हो गया. वॉर्न और उनके तीन अन्य दोस्त थाईलैंड में एक विला में मौजूद थे. इस दौरान रात के समय ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, जब नीचे आए तो एक दोस्त उन्हें देखने के लिए गया था. ऐसे में वॉर्न बेहोश अवस्था में मिले. दोस्तों ने उनकी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके. दिवंगत कंगारू दिग्गज अपने फ्रेंड्स के साथ वहां छुट्टियां बिताने गए थे.

मैं उनके (थाईलैंड) जाने से पहले उनके संपर्क में थी. उन्होंने आपको ऐसा महसूस कराया कि आप मायने रखते हैं. वह मुझे बताते थे कि वह मेरे साथ इतना सहज महसूस करते हैं, जैसे कि वह मुझे हमेशा से जानते हों.”

शेन वॉर्न इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे। इसी वजह से वो दोनों छिपकर बाहर निकलते थे। हालांकि, उनकी मौत के बाद स्टेवर्ट ने इस रिश्ते के बारे में सभी को बताया है। 51 साल की गिना एस्टेवर्ट ऑस्ट्रेलिया अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लेएंसर हैं। उनके चार बच्चे हैं। वह कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं और इंस्टाग्राम के साथ-साथ टिकटॉक पर भी उनकी रील्स काफी लोकप्रिय हैं।

गौरतलब है कि शेन वोर्न का नाम क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ियों में गिना जाता है. वे टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे गेंदबाज हैं. उन्होंने टेस्ट में 708 विकेट हासिल किए, जबकि वनडे क्रिकेट में 293 विकेट चटकाए.