WWE की रिंग के बाहर अंडरटेकर और ब्रॉक लेसनर भिड़े, कुछ किया ऐसा लड़किया देख हुई हैरान ! WWE के रिंग में रेसलर्स एक दूसरे पर मुक्के बाजी और तकनीक का सहारा लेते हुए वार भी करते हैं लेकिन उनकी और WWE के मैदान की अपनी लिमिट होती है जिनसे वो भार नहीं आ सकते!

लेकिन ये तो आपको पता ही होगा की रिंग के बाहर कोई नियम उनपे लागू नहीं होते हैं। इसलिए जब रेसलर्स खुले मे या रिंग से बहार मिलते है तो रिंग का हिसाब भी बराबर कर ही लेते हैं। ऐसा बहुत बार हुआ है और जब भी हुआ तो जोरदार लड़ाई देखने को मिली! ऐसी ही कुछ लड़ाई दिखाने को मिली जब अंडरटेकर और ब्रॉक लेसनर आपस मे भिड़े!

ब्रॉक लेसनर और अंडरटेकर हुए एक दूसरे के खून के प्यासे –

अंडरटेकर और ब्रॉक लेसनरये की ये लड़ाई 2015 की है यानी आज से 2 साल पुरानी ! जब ब्रॉक लेसनर वापसी की कोशिशों में लगे हुए थे। और यही समय था जब अंडर टेकर जाने की तैयारी में थे! ऐसे में रेसलर ब्रॉक लेसनर और रेसलर अंडरटेकर का आमना सामना तो होनी ही थी! उन दोनों की तड़प एक बार फिर रिंग के बाहर निकली।

दोनों रेसलर्स के बचाव में दर्जनों लोग आ गये लेकिन इन दोनों के गुस्से को रोक पाना असंभव ही लग रहा था! शुरुवात में इन दोनों के बचाव के लिए जवान लड़किया भी आई ! लेकिन उनका ग़ुस्सा देख सब पीछे हट गए ! परन्तु अंत मे इन लड़ाई को रोक ही लिया गया!

Read Also: इन दो हॉट लड़कियों के सेक्सी डांस स्टेप्स ने मचा दी सोशल मीडिया पर हलचल ! वीडियो देखे

By dp