इस बार बुरी फंस गयी मायावती , योगी सरकार का जोरदार थप्पड़ …

0
384

Yogi Action: इस बार बुरी फंस गयी मायावती , योगी सरकार का जोरदार थप्पड़ … उत्तरप्रदेश में आये नए CM योगी आदित्य नाथ action में है! शपथ ग्रहण के बाद से ही योगी आदित्यनाथ रोज बड़े-बड़े फैसले ले रहे हैं! सीएम योगी ने किसानों के साथ हो रहे अन्याय को और उनके हितों को अनदेखा न करते हुए! इस साल चीनी मिलों को गन्ने का भुगतान 23 अप्रैल तक करने का आदेश दिया है! दूसरी तरफ BSP नेता मायावती की मुसीबतें भी बढ़ती दिख रहीं हैं! मायावती-राज के दौरान 21 सरकारी चीनी मिलों को बेचने में घोटाला हुआ था! जिसके जांच के आदेश अब सीएम योगी ने दे दिए हैं! मायावती दोहरी मुश्किल में फंसती दिख रहीं हैं! चीनी मिल घोटाले की जांच के आदेश के साथ ही आयकर विभाग (Tax Department) ने मायावती के भाई आनंद कुमार पर शिकंजा कसा है!

Yogi Action-

आधी रात तक चली बैठक में सीएम योगी ने कई बड़े फैसले लिए! बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने इस साल का गन्ना (Sugercane) बेचने वाले किसानों को 23 अप्रैल तक भुगतान करने का आदेश चीनी मिलों को दिया है! और साथ ही गन्ना किसानों की शिकायतों के समाधान के लिए बहुत ही जल्द! एक ट्रोल (Troll) फ्री नंबर जारी करने की भी बात कही है! मुख्यमंत्री योगी ने 21 सरकारी चीनी मिलों को बेचने के मामले में जांच का आदेश देते हुए कहा-“अगर जरुरत पड़ी तो इस घोटाले की जांच CBI से करवाने की भी सिफारिश की जा सकती है!”

क्यों फँसी मायावती दोहरी मुसीबत में… 1179 करोड़ का किया था घोटाला-

मायावती ने अपने राज के वक्त गन्ना विकास निगम लिमिटेड यूपी शुगर कारपोरेशन (Sugar Corporation Ltd)! और राज्य चीनी की 21 चीनी मीलों को बहुत ही कम दामों में बेच दिया था! कैग की जांच के बाद इस मामले में 1179 करोड़ का घोटाला सामने आया था! इस रिपोर्ट के आने के बावजूद भी अखिलेश सरकार ने इसकी अनदेखी कर दी थी! पर अब योगी सरकार इस मामले को लेके गंभीर रूप से कार्य में जुटी हुई है!

वहीं दूसरी तरफ इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) ने शुक्रवार को मायावती के भाई आनंद कुमार से सम्बंधित 1 दर्जन से अधिक ठिकानों पर दिल्ली और उसके आस पास के इलाकों में छापेमारी कर दी थी! रिपोर्ट के अनुसार इस छापेमारी में कई जरूरी दस्तावेज बरामद किए गए हैं! इस वक्त इन घोटालों की जाँच के बीच BSP सुप्रीम सुश्री मायावती दोहरी मुसीबत में फंसती नज़र आ रहीं हैं!

और देखें –

योगी आदित्यनाथ का विपक्ष को टूक जवाब , विपक्ष की पूरी तरह से बोलती बंद …encounter

international right group auxephemक्या आप जानते है कि देश की 73% संपत्ति पर केवल कितने % लोग राज करते है …