Yogi Decision Kumbh: योगी सरकार ने दिया हिन्दुओ को तोहफा, अब लगता है कि कम से कम हिन्दुओ का भी कोई है ! आप सभी को बता दें! की इस समय सभी पार्टियाँ हिन्दुओं का बहुत ही बुरी तरह से मुर्ख समझ रही हैं! इसके अलावा बो सभी पार्टियाँ हिन्दुओं को मुर्ख भी बना रही हैं! आप सभी को बा दें की कोई रमजान सीज फायर कर रहा हैं! कोई रमजान की स्पेशल छुट्टियाँ दे रहा हैं! आपको बता दें की मुस्लिन तुष्टीकरण में सभी लगें हुए हैं! आप सभी को बता दें! की पर हमारे सभी हिन्दुओं के लिये योगी आदित्यनाथ एक अधेरे में किरण की तरह सभी हिन्दुओं के लिये खड़े हुए हैं! आपको बता दें की योगी जी की सरकार के निर्णय देखकर यह लगता हैं! की कोई तो हिन्दुओं के लिये भी लड़ रहा हैं कोई तो हैं इस देश में जो हिन्दुओं के लिये सोचता हैं!

PM Modi expressed sadness

Yogi Decision Kumbh-

आप सभी को बता दें! की अभी अभी कुछ समय बाद प्रयाग में कुंभ मेले का आयोजन होना हैं! आप सभी को बता दें की पिछली SP सरकार ने पहले कुंभ मेले का जिम्मा आजम खान को सौप दिया था! और उस समय कई हिन्दुओं की मौत हो गई थी! इस बार प्रदेश में योगी सरकार है! और कल 19 मई को खुद योगी आदित्यनाथ कुम्भ मेले के आयोजन का हाल देखने के लिए प्रयाग भी गए थे! और दोपहर के वक्त वो घूम घूम कर तैयारियों का जायजा ले रहे थे!

कुम्भ मेले में जो यात्री वाहन जायेंगे! योगी जी ने उन को तोहफा देते हुए टोल टैक्स माफ़ कर दिया है! ये एक बड़ा फैसला है! और हिन्दू यात्रियों की हितों को लेकर योगी जी ने ये फैसला किया है! अब जितने भी यात्री बस या वाहन कुम्भ के लिए प्रयाग जायेंगे! उनको टोल टैक्स नहीं देना पड़ेगा! ये हिन्दुओ को सरकार की तरफ से दिया गया बड़ा गिफ्ट है!

Ramjan Mystery

इसके अलावा योगी जी की सरकार इस बार कुम्भ मेले को एक अंतरराष्ट्रीय दर्जे का इवेंट बनाने पर भी काम कर रही है! और इसके लिए अच्छा खासा बजट भी पास किया गया है! और सबकुछ स्वयं योगी जी देख रहे है! सभी सरकारें मुस्लिम तुष्टिकरण में लगी है! सभी की सभी, पर चलो देश में 1 तो कोई सरकार है 1 तो कोई नेता है! जो हिन्दुहित के बारे में भी सोचता है, और अंधकार में योगी जी हिन्दुओ के लिए एक किरण के समान हैं!

और देखें – बीजेपी के लिए खुशखबरी, कांग्रेसी विधायकों ने बगावत शुरू कर दी !

By dp

You missed