यह तो हम सब जानते हैं कि भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में ही सेलिब्रिटी चाहे किसी भी फील्ड से क्यों ना हो लोग उनके बहुत ही दीवाने होते हैं. और जिसके चलते उनके फैंस हमेशा कुछ न कुछ करते ही रहते हैं, वैसा ही कुछ नजारा आजकल भारतीय फिल्म डिस्ट्रिक्ट के अभिनेता दबंग खान के फैंस ने भी कर दिखाया. जो कि आजकल काफी तेजी से वायरल ही हो रहा है और साथ ही वैसे ही कुछ जानकारियां आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से देंगे.

कालीन पर ही बना डाली तस्वीरें.

अगर हम कालीन पर तस्वीर बनाने की बात करें तो जहां यह खबर कश्मीर में एक कॉलिंग बुनकर ने अपने फैन फॉलोइंग को दिखाते हुए और अब साथी अपने फेवरेट एक्टर को खुश करने के लिए उन्होंने भाईजान सलमान खान की तस्वीर को अपने हाथ से कालीन पर ही बुन डाली. और वह या कालीन सलमान खान को अपने हाथ से वेट करना चाहता है ताकि सातवा कश्मीर की कालीन दस्तकारी के प्रचार-प्रसार और दस्तक कारों की बेहतरी के लिए उनका सहयोग और सुरक्षित बना सके.

जाने कालीन बनाने वाले का इरादा

अगर हम कालीन बनाने वाले की बात करें तो जिसने सलमान खान की हूबहू तस्वीर कालीन पर बुन डाली. जिसका नाम मोहम्मद हुसैन बट है, इस तस्वीर को कालीन पर बनाने के लिए लगभग 6 महीनों से लगा हुआ है. जिसके बाद उसका यह मेहनत सफल हुआ. साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दें कि इस तस्वीर को बनाने के बाद मोहम्मद हुसैन के घर इस कालीन को देखने के लिए काफी भीड़ लग गई , और वही लोग उस कालीन के साथ सेल्फी लेने लगे, और सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे. अगर हम वही कालीन बनाने वाले के इरादे की बात करें तो वह चाहते हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान इस कालीन के ब्रांड मिस्टर बने.

By Admin