You must not have seen the real life avatar of Taarak Mehta Baga’s girlfriend Bawri, Sara Janhvi is a FAILED:‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं. इनमें से एक थी बागा की गर्लफ्रेंड बावरी यानी मोनिका भदोरिया मोनिका अब शो का हिस्सा नहीं हैं

बागा की गर्लफ़्रेंड बावरी का किरदार निभा रही अभिनेत्री मोनिका भदौरिया की रियल लाइफ़ तस्वीर देखकर आप भी चौंक जाएंगे। इस शो में हरी किरदार निभाने वाला अभिनेता हो या अभिनेत्री उनकी पॉपुलैरिटी काफ़ी ज़्यादा हैं। इस सीरियल में कई कलाकार काम करना चाहते हैं लेकिन सभी को इस सीरियल में काम करने का मौक़ा नहीं मिलता।

मोनिका भदौरिया का बावकी किरदार शो में बागा को डिस्ट्रैक्ट करने के लिए लाया गया था. बावरी काम पर से बागा का ध्यान भटकाती थी. मोनिका की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी. उनका अंदाज सभी को भा जाता था.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मोनिका ने 6 साल तक काम किया. 6 साल के बाद उन्होंने निजी कारणों की वजह से शो छोड़ने का फैसला लिया था, जिसके बाद फैंस काफी दुखी हुए थे. फैंस आज भी बावरी यानी मोनिका भदोरिया को मिस करते हैं.