बॉलीवुड के कई सितारे बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। अक्षय आज बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं, लेकिन एक समय आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने एक बी ग्रेड फिल्म में भी काम किया। मिस्टर बॉन्ड नाम की एक बी-ग्रेड फिल्म रिलीज हुई थी। अक्षय की इस फिल्म को डायरेक्टर राज सिप्पी ने डायरेक्ट किया था। अक्षय कुमार के साथ शीबा लीड रोल में थीं। आज उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें आप उन्हें देखने के बाद पहचान नहीं पाएंगे.

गौरतलब है कि शीबा 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हुआ करती थीं। उन्होंने फिल्म उद्योग में अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 1990 में तमिल फिल्म ‘अथिस्या पिरावी’ से की। शीबा ने फिल्म ये आग कब बुझेगी के साथ सहायक अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। लेकिन उन्हें पहचान ‘प्यार का साया’ जैसी फिल्म से मिली।

हम आपको बता दें कि शीबा ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर ​​दिखाने के लिए टीवी सीरियल्स में भी काम किया। वह सौभाग्यलक्ष्मी और हासिल जैसे टीवी शो में दिखाई दीं। शीबा ने अक्षय कुमार के साथ साल 1992 में रिलीज हुई बी ग्रेड फिल्म मिस्टर बॉन्ड में काम किया था। शीबा ने कुछ दिनों बाद ही एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी। और साल 1996 में उन्होंने फिल्म निर्माता आकाशदीप से शादी कर ली।

By Admin

You missed