हम सभी जानते है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान की फ़िल्म दबंग से डेब्यू किया था बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जहीर लंबे समय से एक्ट्रेस के साथ जुड़े हुए हैं। ऐसे में अब जहीर इकबाल ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

गौरतलब है कि हाल ही में एक बातचीत के दौरान अपनी डेटिंग अफवाहों के बारे में बात करते हुए, जहीर ने खुलासा किया कि उन्हें अब अफवाहों की परवाह नहीं है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जहीर ने कहा था कि ”इन अफवाहों को इतना लंबा समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है. मैं ठीक हूं अगर आप सोचेंगे तो सोचेंगे और सोचते रहेंगे. यह आपके लिए अच्छा है.” अगर आपको इस बात से खुशी मिलती है कि मैं सोनाक्षी के साथ हूं तो यह आपके लिए अच्छा है। लेकिन अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है। इसके बारे में सोचना बंद करो।

हम आपको बता दे कि इसी बारे में बात करते हुए जहीर ने आगे कहा, “अफवाहें इस उद्योग का हिस्सा हैं। मैं बॉलीवुड में आने से पहले यह जानता था। मुझे पता था कि अभिनेता इससे गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस उद्योग का हिस्सा हैं। सलमान भाई मैंने हमेशा मुझसे कहा है कि बहुत से लोग इस तरह लिखेंगे, लेकिन आप इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना । इसलिए, मैं वास्तव में इन सब पर ध्यान नहीं देता।”

अगर हम ज़हीर इक़बाल के करियर की बात करें तो जहीर ने फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में एंट्री की थी, वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 की फिल्म दबंग से की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो जहीर जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म डबल एक्सएल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह सोनाक्षी और हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा जहीर सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में भी नजर आ सकते हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin