जाहिर खान अपने खेल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। जाहिर खान ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस से शादी की थी। जिसकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका खान ने शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने प्रीति सभरवाल का किरदार निभाया था जो कि पंजाब टीम की कप्तान थी। इस किरदार के बाद सागरिका का को घर-घर में जाने जाने लगा। इसके बाद उन्होंने ‘मिले ना मिले हम’  ‘इरादा’  दिलदारियां जैसी फिल्मों में काम किया।

जाहिर खान की पत्नी की खूबसूरती पर फ़िदा हुए लोग :

साल 2017 में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान से शादी की थी। जाहिर खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है दोनों की मुलाकात एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद के जरिए हुई थी।जाहिर खान पहली नजर में अपना दिल दे बैठे थे और दोनों पहली बार पब्लिकली युवराज की शादी में देखा था , इस पार्टी में दोनों हाथ में हाथ डाले नजर आए थे।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि जाहिर ने उन्हें मनाया “कि वह उनके लिए ही बने हैं ” हालांकि दोनों का अलग-अलग मजहब उनकी शादी में रुकावट साबित हुआ था। इसके बाद दोनों ने आईपीएल-2017 के दौरान अपनी सगाई का ऐलान किया और 23 नवंबर 2017 को दोनों ने कोर्ट मैरिज की और इसके बाद मुंबई के ताज पैलेस में एक रिसेप्शन दिया।

शाही परिवार से है तालुक :

सागरिका घाटके (Sagarika Ghatge) का जन्म 1986 में महाराष्ट्र के कोलापुर जिले में हुआ था।आप को बता दें कि सागरिका एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनकी दादी सीताराजे घाटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी थीं। जाहिर खान की पत्नी सागरिका ने फैशन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है उन्हें कई फैशन शो में देखा गया है।

आप को बता दें की जहीर खान ने अपने दम पर भारत को साल 2011 का वर्ल्ड कप दिलाया था। जहीर खान ने उस वर्ल्ड कप के 9 मैचों में 21 विकेट अपने नाम किए थे और वह गेंद को दोनों ओर से स्विंग कराने की काबिलियत रखते हैं।

You missed