बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ की कॉपी ,कही जाने वाली जरीन खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ की थी। लेकिन उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा।

उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की पहली फिल्म सलमान खान के साथ ‘वीर’ की थी। जिनमें दर्शकों को दोनों की जोड़ी तो पसंद आई लेकिन फिल्म को कोई खास रिस्पांस नहीं मिल पाया। बॉलीवुड में जरीन खान की शुरुआत तो काफी अच्छी थी , लेकिन उनका करियर अच्छा नहीं चल पाया।

 जरीन खान के आए बुरे दिन :

पहली फिल्म वीर करने के बाद जरीन खान को और भी कई फिल्मों के लिए साइन किया गया। लेकिन उन फिल्मों के बाद भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी। अब जरीन खान को बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा। यही कारण है कि अब वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम  करने लगी। आपको बता दें कि जरीन खान को बॉलीवुड में काम ना मिल पाने की वजह से अभी कंगाली की हाल से गुजर रही हैं।

इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद जरीन खान ने किया। एक इंटरव्यू के दौरान जरीन खान ने अपनी इस प्रॉब्लम को लेकर बताती है कि “मैं अपने घर में अकेली काम करने वाली हूँ, लेकिन इन दिनों मुझे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है। जिसकी वजह से मुझे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम करना पड़ रहा है। मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काम ढूंढ रही हूँ, लेकिन वहाँ मेरे पसंद की काम नहीं है”

सलमान  खान को लेकर दिया हैरान कर देने वाला ब्यान :

इंटरव्यू के दौरान जरीन खान को सलमान खान से मदद लेने के लिए बोले जाने पर जरीन खान ने बेहद ही हैरान कर देने वाला बयान दिया। जरीन खान ने कहा कि “मैं सलमान खान से मदद नहीं ले सकती क्योंकि सलमान खान बदले में मुझसे कुछ भी नहीं लेते” इससे पहले मेरी काफी मदद की है अब और मैं उनकी मदद नहीं ले सकती।

सलमान खान और जरीन खान की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया था लेकिन जरीन खान का कैरियर बॉलीवुड में नहीं बन पाया। जिसकी वजह से आज उनको पैसों की तंगी हो रही है। यही कारण है कि लगभग 12 सालों से बॉलीवुड काम करने के बाद अब एक्ट्रेस को पंजाबी इंडस्ट्री में काम करना पड़ा। बॉलीवुड में कई फिल्मो करने के बाद भी आज उनको बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा।

You missed