फिल्मी सितारे हर दिन कुछ नया करते हैं और कई बार कुछ नया करने की वजह से कुछ ऐसे मोमेंट का शिकार बन जाते हैं, जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। वहीं, उन पलों की वजह से फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री को शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है। वो पल जिंदगी भर भुलाए नहीं जा सकते, कई बार वो पल इतने खतरनाक होते हैं कि सपने में भी पीछा नहीं छोड़ते।

गौरतलब है कि जरीन खान एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म वीर से की थी। खान को कैटरीना कैफ की तरह दिखने के लिए जाना जाता है। हेट स्टोरी 3 के बाद से ज़रीन खान का बोल्ड लुक देखने को मिला है। 2015 में, खान इरोटिक थ्रिलर फिल्म हेट स्टोरी 3 में दिखाई दिए। यह फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही और ज़रीन खान को पहचान दिलाई।

हम आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट्स शिकार होती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल वो जिम से आ रही हैं लेकिन कुछ टाइट कपड़ों की वजह से वो ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गईं, हालांकि जरीन मैम इन कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को @filmy फेम नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और इन वीडियो में जरीन ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब तक इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

By Admin

You missed